Breaking News
recent

Tips for Getting More Facebook Likes फेसबुक पर लोकप्रिय होने के कुछ बेहतरीन टिप्‍स ..?

भारत में  Facebook एक बहुत बडा Social media network बन गया है, Facebook पर सभी का एकाउन्‍ट होता है, जिसमें से कुछ तो बहुत Famous होते है, जो एक पोस्‍ट भी कर दें तो हजारों लाइक मिल जाते है, अक्‍सर लेकिन किसी को एक भी  Like or comment  नहीं मिलता है, लेकिन आपने सोचा है कि उनको इतने  Like or comment कैसे मिल जाते हैं, अगर नहीं तो अब सोचिये और जानिये Tips for Getting More Facebook Like -

<< Social tradespeople सामाजिक बनिये >>
Facebook एक Social media network है और Social बनने के लिये आपको लोगों से जुडना होगा और उनको अपने से जोडना होगा, आम जीवन यह कठिन काम है, लेकिन Facebook पर यह ज्‍यादा कठिन नहीं है, आप अपने सभी email contacts को Facebook पर invite कीजिये और उनकी भी Friend Request को Accept कीजिये, यह Facebook जॉइन करने के बाद पहला काम होता है।

<< attractive profile photos आकर्षक प्रोफाइल फोटो का चयन कीजिये >>
Facebook पर लाखों लोग जुडें है, हम सभी को तो नहीं जानते हैं, लेकिन हम जब किसी की Facebook profile को चैक करते हैं, तो पहला Impression उसके profile photo का पडता है, अगर किसी व्‍यक्ति को profile photo अच्‍छा नहीं होता है, तो अधिकतर यूजर उसके बारे में नहीं जानना चाहते हैं, इसलिये profile photo को चयन ध्‍यानपूर्वक करें, यह लोगों के बीच में आपकी पहली छवि को प्रस्‍तुत करता है। 


<< Provide accurate information अपने बारें में सही जानकारी दें >>
Facebook पर आप अपने अधिक से अधिक जान-पहचान वालों से जुडना चाहते हैं तो फेसबुक पर अपनी सही जानकारी भरें, जैसे आपकी Basic Information, Places Lived, Work and education etc. फेसबुक को प्रोग्राम आपके द्वारा भी गयी जानकारी के आधार पर लोगों को खोजने में मदद करता हैं।



<< Create Facebook Page फेसबुक पेज बनायें >>
अगर आप किसी खास विषय के बारें जानकारी रखते है या किसी बेवसाइट अथवा ब्‍लाग के मालिक हैं तो Facebook Page बनाईयें, यहॉ फेसबुक द्वारा आपको बहुत सारी सुविधायें दी जाती है, इससे आप अपनी fan following बढा सकते हैं। 

 << comment on the posts of your friends अपने दोस्‍तों की पोस्‍टों पर कीजिये कमेन्‍ट  >>
अगर आपको अपनी पोस्‍ट और फोटो पर ज्‍यादा से ज्‍यादा Like or comment पाने हैं, तो आपको भी अपने दोस्‍तों की पोस्‍ट और फोटो पर Like or comment करने होगें, तभी वह आपको जानेगें और आपकी भी पोस्‍टों पर कमेन्‍ट करेगें।

No comments:

@problemhunt.com. Powered by Blogger.